हनुमानहनुमान

हनुमान जी के भगवान राम के सबसे बड़े भक्त माने जाते हैं। अब साउथ का ये अभिनेता रामायण आधारित फिल्म में हनुमान जी का रोल करने वाले हैं । आपको ज्ञात हो कि साल 2024 की शुरुआत से ही साउथ सिनेमा ने भौकाल काटा हुआ है. 12 जनवरी को तीन बड़ी पिक्चर आईं, इनमें से एक है तेजा सज्जा की ‘हनुमान’. पिक्चर को आए महज 5 दिन ही हुए है, लेकिन पांच दिनों में ही तेजा सज्जा ने अपनी सारी शक्तियां दिखा दी. यूं तो ये प्रशांत वर्मा की ‘हनुमान’ दो बड़ी पिक्चरों के साथ रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि, फिल्म छा गई.

पिक्चर लगे हुए कुछ दिन होते नहीं है, कि हर किसी की जुबां पर सीक्वल शब्द चढ़ जाता है. ये तो आप जानते ही हैं कि, प्रशांत वर्मा की ‘जय हनुमान’ आएगी. कब आएगी कब नहीं, ये भी आपको बताएंगे. उससे पहले एक बड़ा अपडेट आ गया है. दरअसल ‘हनुमान’ के सीक्वल में साउथ का ये सुपरस्टार भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं.

‘जय हनुमान’ में कौन बनने वाला है भगवान राम?

तेजा सज्जा की पिक्चर ‘हनुमान’ कुछ-कुछ पचड़ों में फंसी रही. बावजूद इसके फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. पिक्चर लगातार झामफाड़ कमाई कर रही है. अब पिंकविला की एक रिपोर्ट आ गई है. इसके मुताबिक प्रशांत वर्मा सीक्वल को लेकर कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं. ऐसी चर्चा हैं कि, ‘हनुमान’ के सीक्वल ‘जय हनुमान’ में साउथ के मेगास्टार रामचरण भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे. यूं तो रणबीर कपूर भी ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

खैर मजे की बात ये है कि, जिस हिसाब से बिना किसी बड़े चेहरे के इतना धमाल मचाया है. तो जरा सोचिए अगर इसके सीक्वल में सुपरस्टार की एंट्री वाली अफवाह सच हो जाती है और राम चरण भगवान राम के किरदार में दिखते हैं, तो कितना तूफान उठेगा. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं होगा. इससे पहले राजामौली की RRR में रामचरण ने भगवान राम की झलक दिखाई है. उस वक्त भी ये काफी चर्चा में रहा था.

कब आएगी ‘जय हनुमान’?

तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ ने पांच दिनों में खूब शक्तियां दिखाईं. पिक्चर अबतक 68.60 करोड़ का कारोबार भी कर चुकी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबकि, पहले दिन जहां फिल्म ने 8.05 करोड़ कमाए थे. वहीं दूसरे दिन 12.45, तीसरे दिन 16 करोड़ और चौथे दिन 15.2 करोड़ का बिजनेस कर डाला. अब पांचवें दिन का कलेक्शन 13.11 करोड़ रहा.

कमाई को थोड़ा साइड में रखकर बात कर लेते हैं, पिक्चर के सीक्वल की. ‘जय हनुमान’ को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आने लगे हैं. ऐसे में बताए देते हैं कि, सीक्वल 2025 में आएगा. इसे ‘हनुमान जी ’ के अंत में टीज भी कर दिया गया है. प्रशांत वर्मा इस पिक्चर के सीक्वल को लेकर लगातार प्लानिंग में लगे हुए हैं.

यह भी जरूर पढ़े :

अयोध्या में सेना का ये जवान बना रहा हैं रामलला के 3D मॉडल, उरी हमले से हैं खास नाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed