मायावतीमायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने 68वें जन्मदिन पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मायावती ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के न्योते पर बड़ा बयान दिया है. बसपा सुप्रीमो ने बताया है कि मुझे प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है, लेकिन मैंने अभी वहां जाने का कोई फैसला नहीं किया है. हालांकि उन्होंने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हमें और हमारी पार्टी को कोई ऐतराज़ नहीं है.

इसी दौरान मायावती ने कहा कि मैं न्योता मिलने का स्वागत करती हूं. मेरा जो भी फैसला होगा, वो आपके सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा किअगर बाबरी मस्जिद का कोई कार्यक्रम होता है तो मैं उसका भी स्वागत करती हूं, क्योंकि हमारी पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है. बसपा सुप्रीमो ने बताया कि अभी मैं अपनी पार्टी के कार्यक्रम को लेकर व्यस्त हूं.

मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर बोला हमला

इस दौरान मायावती ने जमकर बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि धर्म और संस्कृति की आड़ में जो राजनीति की जा रही है, वो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. कांग्रेस हो या बीजेपी या इनके सहयोगी दल, सभी का व्यवहार जातिवादी और संप्रदायवादी रहा है. हालात हैं कि देश में पिछड़ों को आरक्षण का पूरा फायदा नहीं मिल रहा है.

मायावती ने अखिलेश यादव को भी लिया आड़े हाथों

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने समाजवादी पार्टी के चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि INDIA गठबंधन को लेकर अखिलेश ने गिरगिट की तरह रंग बदला है. इससे सभी को सावधान रहना है.

यह भी जरूर पढ़े :

ताइवान में चीन विरोधी पार्टी जीती, गुस्साया चीन बोला – मिलेगी कड़ी सजा
ट्रक ड्राइवर की हड़ताल हुई खत्म, फिलहाल लागू नहीं होगा हिट एंड रन का नया कानून
दिल्ली रहा सबसे ठंडा, जाने देश के अन्य राज्यों का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed